mosttestwickets

डफ टिटल | पोस्ट किया गया: 31 जुलाई 2022 | अपडेट किया गया: 1 अगस्त 2022

पिली का नाम चक बेडनारिक अवार्ड वॉच लिस्ट में रखा गया

मुख्य छवि
छवि

साउथम्पटन, पा. - मैक्सवेल फुटबॉल क्लब ने आज 28वें वार्षिक चक बेडनारिक पुरस्कार की निगरानी सूची में बीईयू लाइनबैकर कीनन पिली का नाम रखा।

1994 से, कॉलेज फ़ुटबॉल में वर्ष के रक्षात्मक खिलाड़ी को बेडनारिक पुरस्कार प्रदान किया गया है। इस पुरस्कार का नाम पेन के पूर्व स्टैंडआउट चक बेडनारिक और फिलाडेल्फिया ईगल्स के नाम पर रखा गया है, जो कॉलेज फुटबॉल हॉल ऑफ फ़ेम और प्रो हॉल ऑफ़ फ़ेम दोनों के सदस्य हैं।

प्रोवो, यूटा के 6-3, 233-पाउंड जूनियर पिली ने सीजन के अंत में चोट लगने से पहले BYU के लिए मिडिल लाइनबैकर में 2021 सीज़न के पहले तीन गेम शुरू किए। 2021 टीम के कप्तान ने सिर्फ तीन मैचों में 31 टैकल, दो बोरी और एक फंबल रिकवरी दर्ज की थी। पिली के पास 24 करियर खेलों में 128 करियर टैकल हैं, प्रति गेम औसतन 5.3 टैकल।

2020 में, पिली को फिल स्टील ऑल-इंडिपेंडेंट सेकेंड टीम नामित किया गया था और यूसीएफ पर बीवाईयू की 49-23 की जीत के बाद बोका रैटन बाउल डिफेंसिव एमवीपी था। वह 72 के साथ टैकल में टीम में दूसरे स्थान पर थे, हार के लिए दो टैकल थे और एक गड़गड़ाहट दर्ज की, जिससे 2021 में BYU को 11-1 के रिकॉर्ड और नंबर 11 की अंतिम रैंकिंग में मदद मिली, जो 1996 के बाद से कार्यक्रम की सर्वोच्च अंतिम रैंकिंग है।

चक बेडनारिक पुरस्कार के लिए सेमीफाइनलिस्ट की घोषणा 1 नवंबर को की जाएगी, जिसमें तीन फाइनलिस्ट का अनावरण 22 नवंबर को किया जाएगा। विजेता की घोषणा 8 दिसंबर को आयोजित ईएसपीएन होम डिपो कॉलेज फुटबॉल अवार्ड्स शो के हिस्से के रूप में की जाएगी। औपचारिक प्रस्तुतियाँ 10 मार्च, 2023 को अटलांटिक सिटी, न्यू जर्सी से 86वें मैक्सवेल फुटबॉल क्लब अवार्ड्स गाला लाइव में चक बेडनारिक पुरस्कार दिया जाएगा।

मैक्सवेल फुटबॉल क्लब ने चयन समिति भागीदारों के रूप में प्रो फुटबॉल फोकस, एक्सओएस और फिल स्टील प्रकाशन के साथ भागीदारी की है। पीएफएफ चयन समिति के कर्मचारियों को विस्तृत मेट्रिक्स और प्रदर्शन-आधारित आकलन प्रदान करता है जबकि एक्सओएस सभी एफबीएस स्कूलों से गेम फुटेज तक पहुंच प्रदान करता है।

मैक्सवेल फुटबॉल क्लब की स्थापना 1935 में हुई थी और यह अमेरिका में अपनी तरह का सबसे पुराना फुटबॉल संगठन है। क्लब हाई स्कूल, कॉलेजिएट और खेल के पेशेवर स्तरों पर प्रदर्शन में उत्कृष्टता को मान्यता देता है।